Azab Gazab
Next Story
Newszop

मायके जाने के बाद वापस ससुराल नहीं आना चाहती थी पत्नी, परेशान पति ने साली के साथ किया….

Send Push

गुमला के घाघरा प्रखंड के टोटाम्बी में एक युवक ने अपनी साली पर टांगी से जानलेवा हमला किया। युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने घायल को त्वरित चिकित्सा सुविधा में पहुंचाया, और वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर किया गया।

साली को चौट पहुंचाकर फरार हुआ जीजा-

युवती की स्थिति के आधार पर चिकित्सकों ने उसे रांची में स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) भेज दिया है, जहां उसका इलाज प्रारंभ हो गया है। इस घटना के बाद, जीजा ने फरार हो जाने का फैसला किया है और पुलिस उनकी खोज में जुटी है। साथ ही, सेमर टोली के सदस्य अंजीता कुमारी ने साप्ताहिक हाट में दातुन बेचने का काम शुरू किया था, और उसने यह कमाई करके राशन दुकान से सामग्री खरीदने की कोशिश की थी।

पत्नी मायके से वापस नहीं लौटी ससुराल-

उसी दौरान टोटाम्बी निवास उसका जीजा सीताराम उरांव टांगी लेकर पहुंचा और साली के ऊपर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गई. दरअसल, सीताराम की पत्नी सुनीता देवी के साथ नहीं बन रहा है. युवक पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट किया करता है. इससे परेशान होकर पत्नी बच्चों को साथ मायके चली गई और ससुराल नहीं आना चाह रही है।

युवक ने साली पर किया हमला-

थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी ने बताया कि एक युवक के द्वारा साली के ऊपर हमला कर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है. घायल का इलाज चल रहा है. वहीं आरोपी युवक फरार चल रहा है. उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Loving Newspoint? Download the app now