Top News
Next Story
Newszop

हरियाणा में भाजपा लगाएगी जीत की हैट्रिक : मनोहर लाल खट्टर

Send Push

चंडीगढ़, 22 सितंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री व हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को हरियाणा में भाजपा की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि सूबे की जनता ने एक बार फिर से भाजपा को विजयी बनाने का फैसला कर लिया है। भाजपा जीत की हैट्रिक लगाने जा रही है।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि केंद्र में जिसकी सरकार होती है, हरियाणा में भी उसी की सरकार बनती है, तो ऐसे में यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि इस बार भी भाजपा चुनावी समर में जीत का परचम लहराने जा रही है।

मनोहर लाल खट्टर भाजपा द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये बातें कही।

केंद्रीय मंत्री ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों से भी लोगों को अवगत कराया। उन्होंने कहा, “हमारी सरकार ने हमेशा से ही लोगों के हितों का विशेष ख्याल रखा है और आगे भी रखेगी। प्रदेश का विकास हमारी प्राथमिकता की सूची में हमेशा से ही शीर्ष पर रहा है, और आगे भी रहेगा।”

उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “कांग्रेस के काम करने का तरीका भोंपू जैसा है। हमारी जनता सौम्य और दयालू है, इसलिए हम वही दावे करते हैं, जो हम कर सकते हैं। हम वे दावे नहीं करते, जो हम नहीं कर सकते। कांग्रेस के पास ना ही सीएम पद का कोई चेहरा है और ना ही डिप्टी सीएम पद का।”

मनोहर लाल खट्टर ने कहा, “हरियाणा की जनता ने एक बार फिर से सूबे में बीजेपी को लाने का मन बना लिया है, क्योंकि हमारे यहां की जनता इस बात को जानती है कि सबसे ज्यादा सुकून अगर हमें कहीं मिल सकता है, तो वो बीजेपी का शासनकाल है। कांग्रेस के शासनकाल में हमें यह सुकून नहीं मिल सकता। कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ लोगों के हितों पर कुठाराघात करना जानती है और कुछ नहीं।”

कांग्रेस द्वारा किए जा रहे दावे पर मनोहर लाल खट्टर ने कहा, “कांग्रेस कोई दावा नहीं कर रही है। यह पार्टी सिर्फ और सिर्फ लोगों को दिग्भ्रमित करने की कोशिश कर रही है, जिसे सूबे की जनता जान चुकी है। कांग्रेस अब हताशा में है। वो सत्ता में आने के लिए कई लोक लुभावने दावे कर रही है, लेकिन सच्चाई यह है कि इस पार्टी को जनता के हितों से कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए बीजेपी के संबंध में झूठ फैला रही है, लेकिन सूबे की जनता भाजपा की कार्यशैली से वाकिफ है।”

--आईएएनएस

एसएचके/जीकेटी

Loving Newspoint? Download the app now