Top News
Next Story
Newszop

फौजी के लड़के ने दिलाई Sachin Tendulkar की याद, Dhruv Jurel ने मारा ऐसा 'स्ट्रेट ड्राइव' शॉट; देखें VIDEO

Send Push
image

Dhruv Jurel Straight Drive Shot Video: ईरानी कप 2024 (Irani Cup 2024) का मुकाबला मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां यंग विकेटकीपर बैटर ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) ने रेस्ट ऑफ इंडिया के लिए शानदार 93 रनों की पारी खेली। इसी बीच जुरेल के बैट से एक ऐसा कमाल का स्ट्रेट ड्राइव शॉट निकला जिसे देखकर क्रिकेट फैंस को महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की याद आ जाएगी।

जी हां, फौजी के लड़के ध्रुव जुरेल ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर की तरफ उनके ट्रेड मार्क शॉट #39;स्ट्रेट ड्राइव#39; को खेला है। ये घटना रेस्ट ऑफ इंडिया की इनिंग के 89वें ओवर में घटी। ध्रुव मैदान पर पूरी तरह सेट हो चुके थे और उन्होंने अपनी हाफ सेंचुरी भी पूरी कर ली थी। इसी बीच मोहित अवस्थी के ओवर की तीसरी बॉल पर उन्हें बेहद ही प्यारा शॉट मारा।

Thing of beauty - Dhruv Jurel pic.twitter.com/PwYUKXPcMO

mdash; FAKE RR FAN (@bhhupendrajogi) October 4, 2024

गेंदबाज़ ने ये बॉल काफी आगे डाला था जिस पर ध्रुव ने अपने बैट का चेहरा दिखाकर सिर्फ और सिर्फ बॉल को टाइम किया। बस इतना ही था और फिर ये गेंद बल्लेके मिडिल से लगकर सीधी रेखा में बाउंड्री की तरफ चली गई। गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर भी अपने दिनों में ऐसे ही स्ट्रेट ड्राइव के मास्टर माने जाते थे। फैंस उनके इस शॉट के दीवाने थे और अब वो ध्रुव जुरेल के स्ट्रेट ड्राइव के भी दीवाने बन गए हैं।

DHRUV JUREL MISSED HUNDRED BY JUST 7 RUNS...!!!! - End of gritty, tough knock by Jurel when Rest of India was in big trouble, 93 runs from 121 balls The depth of India red ball cricket is massive in all departments. pic.twitter.com/tgyHg6W3Ft

mdash; Johns. (@CricCrazyJohns) October 4, 2024

Also Read: Funding To Save Test Cricket

ये भी जान लीजिए कि ध्रुव ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का प्रमाण दिया है। उन्होंने मुंबई के गेंदबाज़ों के सामने 121 बॉल पर 13 चौके और एक छक्का ठोकते हुए93 रनों की पारी खेली। वो 7 रनों से अपने शतक से चूक गए, लेकिन जब तक वो मैदान पर थे तब तक काफी अच्छे कंट्रोट में दिखे। गौरतलब है कि ध्रुव पर टीम इंडिया की मैनेजमेंट ने भी काफी भरोसा जताया है। ऐसे में ये तो साफ है कि अगर वो लगातार मेहनत करके रन बनाते हैं तो इंटरनेशनल लेवल पर भी उन्हें खेलने का मौका जरूर मिलेगा।

Loving Newspoint? Download the app now