Top News
Next Story
Newszop

रशियन लड़की को अपनी दुल्हनियां बनाना चाहता था लड़का, शादी से पहले उससे पूछी कुछ ऐसी बातें कि…….

Send Push

एक वायरल वीडियो में एक भारतीय बुंदेलखंडी लड़का रशियन लड़की से कई बातें पूछ रहा है. हैरानी की बात ये है कि उसके सवालों का रशियन लड़की बहुत ही आराम से हिंदी में जवाब दे रही है. इस रोचक बातचीत को लोगों ने खूब पसंद किया है. लोगों ने लड़की की हिंदी की भी तारीफ की है.

भारत में विदेशी पत्नी खास तौर से विदेशी गोरी पत्नी का बहुत क्रेज है. सोशल मीडिया पर भी ऐसे वीडियो बहुत वायरल हुए हैं जिनमें लोगों ने अपने अंग्रेजी या रशियन पत्नी को दिखाया है. लोग खुद भी व्हाइट ब्यूटी के कम दीवाने नहीं होते हैं. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़का रशियन लड़की को शादी के लिए प्रपोज करना चाह रहा है. शादी से पहले ही वह सवाल पूछ रहा है जिसका जवाब रूसी लड़की दे रही है. लेकिन हैरानी की बात यह है कि वह लड़की रूसी भाषा या अंग्रेजी में नहीं बल्कि हिंदी में जवाब दे रही है.

वीडियो में हम भारतीय लड़के और एक विदेशी लड़की के बीच की बातचीत को सुनते हैं जिसमें लड़का हिंदी में सवाल पूछ रहा है और लड़की भी हिंदी में ही जवाब दे रही है. वीडियो के शुरू में लिखा है, “विदेशी रेडी टू बी देसी” वहीं कैप्शन में, “रशियन ले आउं क्या?” लिखा है. दोनों के बीच के चर्चा रोचक है.

https://www.instagram.com/reel/C6IiDHtr2D_/?igsh=MWEycDAzNjV3Mjc4eg==

सबसे पहले लड़का पूछता है, “कहां से हो?” इस पर लड़की जवाब देती है, “मैं? मैं रशिया.. रशिया मॉस्को से हूं.” फिर लड़का पूछता है, “अच्छा तो रशिया लेने कब आऊं फिर?” इस पर लड़की कहती है, “जब आपकी मर्जी.” लड़का- ”बुंदेलखंड चलोगी?” लड़की- “हां, चलूंगी.” लड़का- ”अच्छा फिर गइया भैंसें बांधना पड़ेंगी वहां, गोबर पानी करना पड़ेगा!” लड़की- “आप पहले लेने तो आओ, मैं सब कर लूंगी.”

Loving Newspoint? Download the app now