Top News
Next Story
Newszop

Husband के दोस्त से था अवैध संबंध,क्राइम सीरियल देख रची मौत की खोफनाक साजिश……

Send Push

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पति के दोस्त संग अवैध संबंध में पड़ी महिला ने रास्ते का कांटा बन रहे पति को खुद अपने हाथों से मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या को अंजाम देने से पहले उसने न केवल कई क्राइम सीरियल देखे बल्कि घर में बैठकर प्रेमी ने एक साथ बीयर पार्टी भी की थी। हत्या का राज खुलने पर पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्वालियर में एक महिला का पति के दोस्त पर दिल आ गया तो उसे पति खटकने लगा। कुछ ही दिन में पति के दोस्त से उसका प्यार परवान चढ़ने लगा। अब महिला और उसके बॉयफ्रेंड को उसका पति फूटी आंख नहीं सुहा रहा था। बस यहीं से एक गहरी साजिश और दिल को झकझोर देने वाली हत्या की कहानी शुरू होती है। पहले मंथन चला कि हत्या कैसे और कब की जाए। इसके लिए लगातार क्राइम इन्वेस्टिगेशन सीरियल देखे गए। आखिर में महिला ने पति की हत्या करने की जिम्मेदारी ली।

बता दें कि गिरवाई थाना पुलिस ने लोकेंद्र कुशवाह की हत्या के मामले में उसकी पत्नी अंजलि कुशवाह और उसके प्रेमी गौरव कुशवाह और मौसरे भाई नंदू को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है। संदिग्ध परिस्थितियों में लोकेंद्र कुशवाह गुरुवार को अपने घर में मृत हालत में उसके पिता को मिला था, जबकि उसकी पत्नी अंजलि और मौसेरा भाई नंदू गायब थे। पिता नंदलाल जब अपने बेटे लोकेंद्र को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने लोकेंद्र को मृत घोषित कर दिया। घर में मृतक लोकेंद्र के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थीं। इसी दौरान उसके चचेरे भाई दिनेश कुशवाह को लोकेंद्र के गले पर नाखून और उंगलियों के निशान दिखे। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह मामला हत्या का निकला। इसके आधार पर पुलिस ने अंजलि, उसके भाई नंदू और प्रेमी गौरव कुशवाह को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसपी आरके सगर ने बताया कि आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। अंजलि और लोकेंद्र की शादी 4 साल पहले हुई थी, लेकिन अंजलि पति को पसंद नहीं करती थी और उसका गौरव कुशवाह नामक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए अंजलि ने यह खौफनाक षड्यंत्र रचा था।

पुलिस की पूछताछ में पता लगा है कि गौरव ने अंजलि को बताया था कि लोकेंद्र ने उसे घर नहीं आने की हिदायत दी थी। उसने अंजलि को कहा था कि जब तक लोकेंद्र रहेगा, वह उसके घर नहीं आएगा। बस यहीं से पत्नी ने अपने प्यार की खातिर पति को रास्ते से हटाने की ठान ली थी। 18 – 19 सितंबर की दरम्यानी रात उसने पति को रास्ते से हटा दिया। हत्या को अंजाम देने से पहले अंजलि और उसके प्रेमी ने एक साथ बैठकर बीयर पार्टी की थी और फिर पति को उतारा मौत के घाट उतार दिया। हत्या को अंजाम देने से पहले अंजलि और उसके प्रेमी ने एक साथ बैठकर बीयर पार्टी की थी और फिर पति को उतारा मौत के घाट उतार दिया।

Loving Newspoint? Download the app now