Top News
Next Story
Newszop

स्कूल में चल रहा था क्लास, तभी अचानक AC से निकला कुछ ऐसा जिसे देख मच गया क्लास में हंगामा,छत्रों में मच गई भगदड़…….

Send Push

ट्विटर अकाउंट @gharkekalesh पर हाल ही में नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University Noida snake video) का एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक क्लासरूम का दृश्य दिखाया गया है. क्लास के दौरान एसी के वेंट से अचानक एक सांप का मुंह बाहर निकलता है, जिसे देखकर बच्चों के बीच हड़कंप मच जाता है.

सांप ऐसा जीव है कि अगर वो टीवी में भी इंसान को नजर आ जाए तो उसे डर लग जाता है. सोचिए अगर वही सांप असलियत में इंसान के सामने आ जाए तो क्या होगा? हाल ही में एक कॉलेज के छात्रों का यही खौफ हकीकत बन गया, जब क्लास (Snake in class viral video) में पढ़ते वक्त अचानक उनकी नजर में एक सांप आ गया. क्लास में मौजूद सर से लेकर छात्रों तक की डर के मारे हालत खराब हो गई और वो इधर-उधर भगाने लगे. कई छात्र वीडियो बनाते भी नजर आए. हालांकि, किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

ट्विटर अकाउंट @gharkekalesh पर हाल ही में नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University Noida snake video) का एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक क्लासरूम का दृश्य दिखाया गया है. क्लास के दौरान एसी के वेंट से अचानक एक सांप का मुंह बाहर निकलता है, जिसे देखकर बच्चों के बीच हड़कंप मच जाता है. क्लासरूम के बीच सांप घुस आना बेहद चौंकाने वाली घटना है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे तुरंत ही उसका वीडियो बनाने लगते हैं. कुछ छात्र डरकर भाग जाते हैं. टीचर तक हैरानी से सांप को देख रहे हैं. पर कुछ ही पल में सांप अपना मुंह एसी वेंट के अंदर दोबारा घुसा लेता है, जिसके बाद छात्रों के जान में जान आती है.

इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि सांप 16 डिग्री तापमान में आराम से एसी वेंट के अंदर सो रहा होगा, पर क्लास के शोर की वजह से उसकी नींद खुल गई और वो बाहर आ गया. एक ने कहा कि शायद सांप ने सुन लिया होगा कि क्लास में पायथन पढ़ाया जा रहा है. एक ने पूछा कि आखिर सांप कहां से आ गया? एक ने कहा कि बच्चों के लिए ये तो सरप्राइज रहा होगा.

Loving Newspoint? Download the app now