Top News
Next Story
Newszop

Hanumangarh महिला से लूटपाट करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

Send Push

हनुमानगढ़ न्यूज़ डेस्क, हनुमानगढ़ के जंक्शन थाना पुलिस ने महिला पर चाकू से हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में शुक्रवार को तीन आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों आरोपी टाउन थाना क्षेत्र के निवासी हैं। इनके खिलाफ जिले के अलग-अलग पुलिस थानों में लूटपाट और छीनाझपटी के 6 मामले दर्ज हैं।

सीओ सिटी राहुल यादव ने बताया कि जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती विमला (55) पत्नी पृथ्वीराज नायक निवासी छापांवाली पीएस सादुलशहर जिला श्रीगंगानगर ने 17 सितम्बर पर्चा बयान के जरिए मामला दर्ज करवाया कि वह 16 सितम्बर को अपनी पोती कंचन के साथ गांव छापांवाली से श्रीनगर में मामी के पास मिलने आई हुई थी। 17 सितम्बर को दोपहर करीब डेढ़ बजे वह श्रीनगर से वापस गांव छापांवाली के लिए रवाना हुई। जंक्शन में आईटीआई बस्ती में उसका भाई बलराम रहता है। वह गांव श्रीनगर से टेम्पो पर आई थी। उसे अपने भाई बलराम से मिलने जाना था। पोती कंचन भी उसके साथ थी।

दोपहर करीब पौने 3 बजे वह अपनी पोती के साथ सूरतगढ़ रोड स्थित जेल फाटक के पास टेम्पो से उतरकर अपने भाई बलराम के मकान की ओर जा रही थी। तभी वहां सड़क पर एक लड़का आया। उसके साथ ही बाइक पर दो और लड़के थे। एक लड़के ने उसे कहा कि माउ कहां जा रही हो। तब उसने कहा कि वह अपने भाई के पास जा रही है। इतने में लड़के ने उसकी दाईं छाती के पास चाकू से वार किया और गले में पहना सोने का लॉकेट छीनकर तीनों आरोपी बाइक पर सवार होकर वहां से भाग गए। थाना प्रभारी बिश्नोई ने बताया कि पर्चा बयान पर मामला दर्ज कर जांच एसआई मोहर सिंह को सौंप दी है। वारदात के खुलासे के लिए थाना स्तर पर हेड कॉन्स्टेबल नरेश बिश्नोई के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की।

Loving Newspoint? Download the app now