Top News
Next Story
Newszop

Sawai madhopur त्रिनेत्र गणेश मंदिर के कपाट 2 अक्टूबर तक बंद रहेंगे

Send Push

सवाई माधोपुर न्यूज़ डेस्क, सवाई माधोपुर में पिछले दिनों भारी बारिश हुई थी। जिसके चलते रणथम्भौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर में भी नुकसान हो गया था। अब यहां त्रिनेत्र गणेश मंदिर में मरम्मत का कार्य चल रहा है। जिसके चलते भगवान त्रिनेत्र गणेश मंदिर के पट आगामी 2 अक्टूबर बंद रहेंगे।

मंदिर ट्रस्ट महंत बृजकिशोर दाधीच व संजय दाधीच के अनुसार रणथम्भौर स्थित त्रिनेत्र गणेश के दर्शन भक्तजनों के लिए आगामी 2 अक्टूबर तक बंद रहेंगे। भारी बारिश के चलते मंदिर परिसर में हुए नुकसान के बाद अब मंदिर में मरम्मत का कार्य चल रहा है। मंदिर में भगवान गणेश की सेवा पूजा नियमित होती रहेगी। लेकिन इस दौरान मंदिर के पट बंद रहेंगे। मंदिर के प्रधान सेवक हिमांशु गौतम ने बताया की श्रद्धालुओं को कोई परेशानी नहीं हो व मरम्मत का कार्य सही तरीके से सम्पूर्ण हो।

इसे ध्यान में रखते हुए मंदिर ट्रस्ट ने यह फैसला लिया है। उन्होंने गणेश श्रद्धालुओं से अनुरोध किया है कि 2 अक्टूबर तक गणेश मंदिर नहीं आए। वहीं, 3 अक्टूबर से भगवान त्रिनेत्र गणेश के दर्शन पूर्व की तरह होंगे। उल्लेखनीय है कि हाल ही में त्रिनेत्र गणेश का लक्की मेला सम्पन्न हुआ था। जिसके बाद सवाई माधोपुर में तेज बारिश हुई थी।

Loving Newspoint? Download the app now