Top News
Next Story
Newszop

"राहुल गांधी अपनी पप्पू हरकतें बंद करें", BJP मंत्री के इस बयान से गरमाई राजस्थान की सियासत

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क, भारत सरकार में पूर्व केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का शुक्रवार को जन्मदिन  था. इस अवसर बीजेपी नेता ने बालोतरा-बाड़मेर का दौरा किया और समर्थकों के बीच जाकर अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चौधरी ने कांग्रेस नेता को अपने निशाने पर ले लिया और कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को अपनी पप्पू वाली हरकतें छोड़ देनी चाहिए.

'बचकानी हरकतें करते हैं राहुल गांधी'

राहुल गांधी को 'सबसे बड़ा आतंकी' बताने पर केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का देशभर में विरोध कर रही कांग्रेस को लेकर चौधरी ने कहा, 'अब राहुल गांधी के बारे में क्या कहूं. वो बहुत बचकानी हरकतें करते हैं. वो देश को प्राथमिक नहीं देते. उनके लिए व्यक्तिगत विषय ही सर्वोपरि है. हिंदुस्तान में वो कुछ और बोलते हैं. लेकिन विदेश में जाकर भारत को अपमानित करने का काम करते हैं. विदेश जाकर वो एससी-एसटी का आरक्षण खत्म करने की बात कहते हैं. मुझे कहते हुए दुख होता कि ये ऐसी हरकतें करके चीन को प्रमोट करते हैं. हिंदुस्तान को कमजोर करने की बात करते हैं. मैं देश की जनता को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने ऐसे समय पर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया. अगर राहुल गांधी को यह अवसर दिया होता तो अब तक देश का क्या होता? आज मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है. राहुल गांधी को अपनी पप्पू वाली हरकतें छोड़ देनी चाहिए.'

चार राज्यों में चुनाव पर दिया बड़ा बयान

इतना ही नहीं, चार राज्यों में चुनाव को लेकर भी कैलाश चौधरी ने बयान दिया. उन्होंने कहा, 'देश के सामने अगर कोई चेहरा है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. उन्होंने जो काम किए हैं वो जनता के दिलो में बसे हुए हैं. विकास के काम हुए हैं, इसीलिए चारों राज्यों के अंदर बीजेपी की सरकार बनेगी. विपक्ष जिस प्रकार एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ है, उनके पेट में मरोड़े उठ रहे हैं कि वो किस प्रकार सत्ता में वापसी करे और देश को लूटने का काम करें. लेकिन देश की जनता अब समझ चुकी है. चारों राज्यों में बीजेपी की जीत होगी.' बताते चलें कि हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. इसके बाद महाराष्ट्र और झारखंड में भी विधानसभा चुनाव होने हैं.

Loving Newspoint? Download the app now