Next Story
Newszop

Hanumangarh दरगाह से दान राशि चुराने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

Send Push

हनुमानगढ़ न्यूज़ डेस्क, कार्यशाला में संचालित दरगाह के गुल्लक से दान राशि चुराने वाले आरोपी को हनुमानगढ़ जंक्शन पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया। इस दौरान पुलिस ने चोर के पास से चोरी की गई दान राशि में से 2800 रुपये भी बरामद कर लिए. पुलिस ने गिरफ्तार चोर से पूछताछ की है.

जंक्शन थाना अधिकारी सतपाल बिश्नोई ने बताया कि एसपी विकास सांगवान के निर्देश पर चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए थाना स्तर पर हेड कांस्टेबल विजय बिस्सू के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. सीसीटीवी फुटेज और सूचना के आधार पर हेड कांस्टेबल ने युवक को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की. पुलिस ने गिरफ्तार युवक याकूब खान पुत्र अमीन खान (27) निवासी वार्ड 4, फतेहपुर संगरिया हाल वार्ड 57 जंक्शन, पुलिस लाइन के पीछे को अदालत में पेश किया और चोर को एक दिन के रिमांड पर भेज दिया। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस ने युवक से चोरी किए गए 2800 रुपये भी बरामद कर लिए हैं।

थाना अधिकारी सतपाल बिश्नोई ने बताया कि जंक्शन के वार्ड 37, संगरिया रोड, चूना फाटक के पास रहने वाले सुनील कुमार (36) पुत्र जनकराज अग्रवाल ने लिखित रिपोर्ट देकर बताया कि वह बंसल मोटर्स (टाटा मोटर्स) कंपनी में काम करता था संगरिया रोड पर सतीपुरा गांव में एक वर्कशॉप चलती है। वर्कशॉप में पीर बाबा की दरगाह बनी हुई है। दर्शन के दौरान दान की गई राशि को गुल्लक में रखा जाता है। 17 अप्रेल की रात को फतेहपुर हाल सुरेशिया निवासी याकूब खान के पुत्र अमीन खान ने जंक्शन वर्कशॉप स्थित दरगाह में रखी गुल्लक से दान राशि चुरा ली।

Loving Newspoint? Download the app now